मूक बधिर बालक को उसके पिता को सुपुर्द किया
February 14th, 2021 | Post by :- | 80 Views

कुशलगढ़ अरुण जोशी
विशेष अभियान मिलाप एक के तहत थाना सर्कल कुशलगढ़ खेटाबारी चौराये पर 13/02/2021 को संध्याकालीन गश्त के दौरान मिले लावारिस मुक बधिर बालक को उसके परिजनों की तलाश कर उसके पिता को सुपुर्द किया।
  कुशलगढ़ थाना के पुलिस जाप्ता श्री मनोहर सिंह सउनि व कानि सतीश कुमार नंबर 278 को संध्याकालीन गश्त के दौरान शनिवार को खेटाबारी चोराये पर एक मुक बधिर बालक उम्र करीब 10 वर्ष लावारिस अवस्था में इधर-उधर घूमता हुआ दिखाई दिया। जिसके पास पहुंच उक्त बालक का नाम पता व निवास स्थान पूछने पर बालक द्वारा इशारे से घूमता हुआ आ जाना बताया। चोराये पर आसपास के लोगों को बुलाकर उक्त बालक की पहचान के बारे में पूछने पर कोई पता नहीं लगने से उक्त बालक को लेकर कुशलगढ़ आए व बालक को भोजन कराकर सुरक्षित हालत में रेन बसेरा कुशलगढ़ में श्रीमती लीना ठाकुर धरोहर स्वयंसेवी संस्थान की निगरानी में रखा जाकर पुलिस जाप्ता द्वारा उक्त बालक के परिजनों की तत्परता से तलाश की गई। सोशियल साईट मैसेज प्रसारित कर उक्त बालक के परिजनों की तलाश की गई। उसी दौरान उक्त बालक के पिता श्री भीमा पिता खिमाजी जाति यादव निवासी बावलिया पाड़ा थाना सज्जनगढ़ को तलब कर रेन बसेरा कुशलगढ़ पहुंचकर बालक की पहचान कराई तो उक्त बालक का नाम राहुल पिता सीमा जाति यादव उम्र करीब 10 वर्ष निवासी बावलिया पाड़ा का होना पाया जाने से बालक को सुरक्षित हालत में उसके पिता श्री भीमा को सुपुर्द किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।