क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे अपराध का संज्ञान ले प्रशासन : वरुण चौधरी
February 14th, 2021 | Post by :- | 318 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह  मुल्तानी )

क्षेत्र में लगातार अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। डकैती, चोरी,राहजनी,दुष्कर्म,साइबर अपराध की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ रही हैं,और अवैध नशे का कारोबार भी क्षेत्र में फैल रहा है जिससे युवा पीढ़ी का भविष्य खतरे में है। लेकिन इन पर लगाम लगाने में सरकार प्रशासन पूरी तरह से नाकाम है।यह बात मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही। विधायक ने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र की गणना शांत क्षेत्र के रूप में होती थी।लेकिन अब यहां अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जिससे क्षेत्र की जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है।पुलिस कार्रवाई दरुस्त न होने से अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। कुछ दिनों के अंतराल में दो युवकों द्वारा एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, एक युवक पर तेजदार हथियार से जानलेवा हमला, बाज़ार में कई दुकानों,व मकानों में चोरी, घरो ओर बाहर खड़ी गाड़ियों को नुक्सान की वारदात व साइबर अपराधियों द्वारा बहुत से लोगो के बैंक खातों से लाखों रुपए की ठगी और तीन महीने पहले बराड़ा में एक सुनार की दुकान से दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर करोड़ों रुपए की लूट के आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है।

विधायक ने कहा कि यह जो क्षेत्र में ऐसी वारदतों को अंजाम देने वाले व नशा तस्करो के गिरोह पनप रहे हैं क्षेत्र के लिए बहुत ज्यादा दुखदाई साबित होंगे। विधायक ने सरकार से क्षेत्र में जगह-जगह महत्वपूर्ण जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की, ताकि पुलिस प्रशासन अपराधियों तक आसानी से पहुंच सकें और प्रशासन व पुलिस अधिकारी निश्चित रूप से ऐसे गिरोह के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर इन्हें गिरफ्तार करने का काम करे।ताकि भविष्य में कोई भी अपराधी ऐसी घटना को अंजाम न दे पाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।