रिंकू शर्मा की जेहादी गुंडों द्वारा निर्मम हत्या करने के विरोध में केजरीवाल सरकार के विरूद्ध रोष प्रदर्शन सैक्टर 17 प्लाजा चंडीगढ़ में हुआ।
February 13th, 2021 | Post by :- | 334 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) सैक्टर 17 प्लाजा चंडीगढ़ में हिन्दू संगठनों ने रिंकू शर्मा की जेहादी गुंडों द्वारा निर्मम हत्या करने के विरोध में केजरीवाल सरकार के विरूद्ध रोष प्रदर्शन किया।
अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़, हिन्दू तख्त चंडीगढ़ हिन्दू संस्कृति रक्षा मंच के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार को चेतावनी दी की रिंकू शर्मा के परिवार को एक करोड़ की सहायता राशि और परिवार को सरकार की तरफ से एक नौकरी और घर दिया जाए।
रिंकू शर्मा श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि अर्पित करने की हिन्दू समाज को जागरूक करने का समय दे रहे थे । मुसलमानो ने रिंकू शर्मा को जय श्री राम घोष की वजह से घर में घुस कर मार दिया। वह रिंकू के घर को आग लगा कर सारे परिवार को जलाकर मारना चाहते थे। हिन्दू संगठनों की मांग है रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या करने वाले जेहादी गुंडों को तुरंत गिरफ्तार करके फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से फांसी की सजा हो।
आज के रोष प्रदर्शन में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल चंडीगढ़ के अध्यक्ष बलवीर कृष्ण गर्ग , अमित शर्मा , पवन डुमरा , हिन्दू तख्त चंडीगढ़ के अध्यक्ष मुनीष दुवे , अशोक तिवारी , बजरंग दल चंडीगढ़ से विजय , नीरज दुबे , सोरव , अखिल , अरविंद मोर्या , हिन्दू संस्कृति रक्षा मंच के राम बहादुर मिश्रा  और भी पदाधिकारियों ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।