श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा व प्रेस क्लब ने शांडिल्य की नियुक्ति पर राज्यपाल व सीएम का आभार जताया
February 13th, 2021 | Post by :- | 166 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।      श्री भद्रकाली शक्तिपीठ, श्रीब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा एवं प्रेस क्लब कुरुक्षेत्र ने वरिष्ठ पत्रकार राजेश शांडिल्य को कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड का सदस्य मनोनित किये जाने पर हरियाणा सरकार का आभार जताया है। शनिवार को पीठाध्यक्ष पंडित सतपाल शर्मा ने मां भद्रकाली शक्तिपीठ में पूजा अर्चना के बाद शांडिल्य को मां भगवती की चुनरी और प्रसाद भेंट किया।

इस मौके पर श्रीमती शिमला देवी, दिल्ली के न्यायाधीश स्नेहिल शर्मा और आईपीएस डा. अनु पॉल भी मौजूद रहीं। वहीं नगर की अग्रणी सामाजिक एवं धार्मिक संस्था श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा की कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य एवं पूर्व महासचिव राजेश शांडिल्य को केडीबी का सदस्य बनाए जाने पर सभा ने महामहिम राज्यपाल एवं केडीबी के चेयरमैन सत्यनारायण देव आर्य तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया है। सभा के मुख्य सलाहकार जयनारायण शर्मा तथा सभा के प्रधान पवन शास्त्री ने कहा कि हरियाणा सरकार ने राजेश शांडिल्य को केडीबी का सदस्य बनाकर सभा को प्रतिनिधित्व दिया है। उन्होने कहा कि शांडिल्य की नियुक्ति से केडीबी के कार्यों में और अधिक गति आएगी और बोर्ड नये आयाम स्थापित करेगा। दोनों ब्राह्मण नेताओं ने कहा कि श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा तथा कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड का चोली दामन का साथ है। दोनों का उद्देश्य कुरुक्षेत्र के तीर्थों का विकास करना है।

इसी के साथ प्रेस क्लब कुरुक्षेत्र के अध्यक्ष रामपाल शर्मा तथा महासचिव पंकज अरोड़ा ने भी राजेश शांडिल्य की नियुक्ति पर राज्यपाल एवं सीएम का आभार जताया है। इन्होंने कहा कि सरकार ने प्रेस क्लब को बोर्ड में प्रतिनिधित्व देकर एक सराहनीय कार्य किया है। मुख्यमंत्री की नीति हमेशा पारदर्शिता की रही है। राजेश शांडिल्य कुशल पत्रकार होने के साथ कुरुक्षेत्र धार्मिक स्थलों की भी खासी जानकारी रखते हैं, जिसका लाभ केडीबी को मिलेगा। इस मौके पर प्रेस क्लब के संरक्षक विजय सभ्रवाल, राजीव अरोड़ा, जगमिंदर सरोहा, वायस चेयरमैन कृष्ण धमीजा, संजीव राणा, सौरभ चौधरी, वरिष्ठ उपप्रधान देवीलाल बारना, उपप्रधान रणदीप रोड, अशोक यादव, सुशील शर्मा, कोषाध्यक्ष राजकुमार वालिया, सचिव दर्शन कैत, राजेंद्र स्नेही, विनीश गौड़, मीडिया प्रभारी राजेंद्र वर्मा, राजेश वधवा, कुलतार बुधवार, बाबूराम तुषार, भारत साबरी तथा तुषार सैनी सहित अन्य पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भी शांडिल्य की नियुक्ति पर प्रशंता जाहिर करते हुए बधाई दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।