अग्रसेन शिक्षा प्रसार समिति के 11 सहव्रत सदस्यों का हुआ चुनाव: सभी 40 सदस्यों के मत पाकर नीरज गर्ग रहे पहले नंबर पर
September 18th, 2019 | Post by :- | 128 Views

 

हिंडौन सिटी,(लोकहित एक्सप्रेस)। अग्रसेन शिक्षा प्रसार समिति के 11 सहव्रत सदस्यों के लिए बुधवार को चुनाव हुआ। चुनाव में पूर्व में जीतकर आए 40 सदस्यों ने मतदान किया। सहव्रत सदस्य के लिए खड़े हुए 19 लोगों में से मतदान के माध्यम से 11 सदस्य निर्वाचित हुए हैं। इनमें सर्वाधिक 40 में से 40 मत नीरज गर्ग ने प्राप्त किए। सभी निर्वाचित सदस्यों का समाज के लोगों की ओर से अभिनंदन किया गया।

निर्वाचन अधिकारी रिटायर्ड एसडीएम राजेन्द्र कुमार गोयल व सहनिर्वाचन अधिकारी प्रदीप कुमार जैन ने बताया कि बुधवार को 11 सहव्रत सदस्यों के लिए 19 लोगों ने फार्म भरे थे। 11 सहव्रत सदस्यों के लिए 40 लोगों ने मतदान किया गया। निर्वाचित हुए सहव्रत सदस्यों में नीरज गर्ग को 40, विष्णु जिंदल को 37, डॉ. राजेन्द्र अग्रवाल व हरगोविंद पटवारी को 29, अनिल तेल मील को 28, अशोक मंगल को 27, विष्णु बंसल, आरती बिंदल व प्रदीप गर्ग को 26-26, बनवारी रतियापुरा व कैलाश टोडूपुरा को 24 मत मिले। ऐसे में अब 51 सदस्यों की ओर से 20 सितंबर को अध्यक्ष, महामंत्री सहित अन्य पदों के लिए मतदान किया जाएगा।

शिक्षा प्रसार समिति में अब कुल 51 सदस्य

अग्रसेन शिक्षा प्रसार समिति के चुनाव में पूर्व में 40 सदस्य निर्वाचित हुए थे। जिसके बाद बुधवार को 11 सहव्रत सदस्य चुन लिए गए। ऐसे में 51 सदस्यीय कार्यकारिणी 20 सितंबर को अध्यक्ष सहित अन्य पदों के लिए वोट डालेगी। 40 निर्वाचित सदस्यों में इंड्रस्टी वर्ग से कैलाश चंद अग्रवाल, अधिवक्ता वर्ग से रमेश चंद अग्रवाल, हलवाई वर्ग से सुनील सिंघल, ऑटो मशीनरी वर्ग से मलूक करीली, मुकेश रिठौली, विजय झगड़ू, नई मंडी वर्ग से रामगोपाल खानका, रामनिवास गुप्ता, सुरेश चंद गुप्ता, कपड़ा वर्ग से अनिल गोयल, अनिल छोटू, सतेंद्र खरेटा, मेडिकल वर्ग से रविन्द्र कंसल, महेश गुप्ता, महिला वर्ग से ममता मित्तल, कीर्ति आर्य, सुधा गोयल, माया गोयल, मंजू मसान, फुटकर वर्ग से दिलीप गुप्ता, सुनील अग्रवाल, योगेश बरगमा, नंदू मित्तल, दीनदयाल सिंघल कर्मचारी वर्ग से सुनील गुप्ता, छैल विहारी, बनबारी, शंभू, ओमप्रकाश ढिंढोरा, मुकेश खंडीप, विष्णु चुरारी, पंसारी वर्ग से ज्योतिप्रकाश कम्बलवाल, वेदप्रकाश ताऊ, पत्थर वर्ग से ब्रजमोहन फतेहपुर, मोहन भुसावरिया, मुरारी कोटरी, प्रकाश खेड़िया, संजय चैनपुर एवं 2 वर्गों की 2 सीटों से निर्विरोध निर्वाचन कर गुड़ खांड से सुरेश गुड़ एवं सर्राफा वर्ग से अभिषेक गुप्ता शामिल है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।