धर्मशाला में डीसी आफिस के अधिकारियों, कर्मचारियों का हुआ टीकाकरण
February 12th, 2021 | Post by :- | 294 Views
धर्मशाला, 12 फरवरी। कोविड-19 टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में शुक्रवार को उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारियों एवं अधिकारियों सहित 657 फ्रंटलाइन वर्कर्स  को वैक्सीन लगाई गई। इस अवसर पर उपायुक्त राकेश प्रजापति, एडीसी राहुल कुमार तथा एडीएम रोहित तथा एसीटूडीसी डाॅ. मदन कुमार सहित सभी अधिकारियों सहित कर्मचारियों ने भाग लिया।
     उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि सरकार के दिशा निर्देशों के आधार पर ही कांगड़ा जिला में कोविड-19 के टीकाकरण अभियान को चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लाभार्थियों को 28 दिन बाद फिर से वैक्सीन दी जाएगी। उन्होंने कहा कि टीकाकरण की प्रक्रिया के दौरान किसी भी केंद्र में कोई भी समस्या एवं विपरीत घटना सामने नहीं आई है। टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग प्रोटोकॉल की पूरी तरह से निगरानी सुनिश्चित कर रहा है।
 उन्होंने कहा कि कांगड़ा जिला में टीकाकरण अभियान का 16 जनवरी को शुभारंभ किया गया जिसमें स्वास्थ्य कर्मियों को शामिल किया गया और दूसरे चरण में पुलिस तथा विभिन्न कार्यालयों के फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अभियान चलाया जा रहा है।
उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए सामाजिक दूरी तथा फेस मास्क इत्यादि का उपयोग करना जरूरी है। दवाई आने के बावजूद अभी भी सभी नागरिकों को कोविड-19 से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हिदायतों की अनुपालना सुनिश्चित करना जरूरी है। इससे पहले सीएमओ गुरदर्शन सिंह ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए कांगड़ा जिला में टीकारण अभियान को लेकर विस्तार से जानकारी प्रदान की गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।