चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हल्का विधायक बरसे अकाली दल पर सत्ता के दौरान गुंडागर्दी की हदें पार की ।
February 12th, 2021 | Post by :- | 376 Views

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हल्का विधायक बरसे मजीठिया पर कहा अकाली दल ने सत्ता के दौरान गुंडागर्दी की हदें पार की ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज जंडियाला गुरु में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी ने जंडियाला गुरु के नगर कौंसिल के चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के हक़ में रोड शो निकाल कर चुनाव प्रचार किया ।यह रोड शो बस स्टैंड से शुरू होकर जंडियाला गुरु के अलग अलग जगहों पर गया ।इस रोड शो में हल्का विधायक डैंनी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल पार्टी जब सत्ता में थी गुंडागर्दी की सभी हदें पार हो गई थी और किसी बहु बेटी का घर से निकलना सुरक्षित नही थी ।मिसाल देते हुए उन्होंने कहा कि एक पुलिस कर्मी की हत्या कर दी गई जब वह अपनी बेटी की सुरक्षा कर रहा था ,हत्या भी अकाली नेता ने की थी जो अब जेल में बंद है ।
जंडियाला गुरु के कल हुए आग के हादसे के बारे में हल्का विधायक ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा जंडियाला गुरु ने फायर ब्रिगेड के सबंध में पत्र जारी कर दिया गया है ।अगले माह मार्च तक यह जंडियाला शहर में उपलब्ध होगी।इस मौके पर उनके साथ संजीव कुमार लवली ,गुरवेल सिंह ,रिंकू ढोट ,अवतार सिंह टक्कर ,संजीव कुमार , जसविंदर सिंह ,कश्मीर सिंह जानिया ,राणा जंड ,जतिंदर सिंह नाटी ,आशु विनायक ,हरजिंदर सिंह ,चरनजीत सिंह टीटो ,प्रभजीत सिंह व अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।