आप नेत्री अनीता छिकारा के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने फूंका मुख्यमंत्री मनोहरलाल का पुतला
September 18th, 2019 | Post by :- | 201 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

कम्पयूटर शिक्षकों पर लाठी चार्ज के विरोध में फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

बहादुरगढ़। हरियाणा के पंचकूला में हाल ही में धरनारत कम्प्यूटर शिक्षकों पर लाठीचार्ज व बर्बरता के विरोध में आज आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं ने शहर के पटेल नगर में विधानसभा प्रत्याशी अनीता छिकारा व प्रवीण प्रधान के नेतृत्व में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका। आप नेत्री अनीता छिकारा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा सरकार निरंकुश सरकार है। यह सरकार कर्मचारियों की जायज मांगों को मानने की बजाए उन पर लाठी चार्ज कर जनता की आवाज को दबाने का काम कर रही है। कंप्यूटर टीचरों पर हुए लाठी चार्ज की आम आदमी पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा को खट्टर सरकार के सत्यानाश से बचाने के लिए हर वर्ग को साथ आकर किसी झूठे जुमले में न फंस कर भाजपा को आइना दिखाना होगा।

अनीता छिकारा ने कहा कि आम आदमी पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में विकास कार्य करेंगी। अनीता छिकारा ने कहा कि हल्के में उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा हैं। अनीता छिकारा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से हर वर्ग जुड़ रहा हैं। आने वाला समय आम आदमी पार्टी का होगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।