नगर निगम आयुक्त पार्थ गुप्ता ने नगर परिषद् अम्बाला सदर में सफाई कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश दिये।
February 11th, 2021 | Post by :- | 64 Views
नगर निगम आयुक्त पार्थ गुप्ता ने नगर परिषद् अम्बाला सदर में सफाई कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश दिये।

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
नगर परिषद अम्बाला सदर क्षेत्र में आज नगर निगम आयुक्त पार्थ गुप्ता ने नगर परिषद् अम्बाला सदर में सब्जी मण्डी, बस स्टैण्ड, साइकिल स्टैण्ड के पास, ग्वाल मण्डी, सेवा समिति, 12 क्रास रोड़, हाथी खाना मन्दिर, बी0डी0 फलोर मिल के पीछे सफाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुछ स्थानों पर सफाई व्यवस्था को लेकर उन्होंने सम्बन्धित सफाई कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश दिये। साथ ही जहां पर गंदगी के ढेर थे उनका उठान करने के निर्देश दिये।
इसके अतिरिक्त सब्जी मण्डी एवं बस स्टैण्ड के आस-पास लगने वाली फल एवं सब्जी की रेहडिय़ों के संबध में सफाई निरीक्षक को निर्देश दिए गए कि वह निर्धारित अवधि के लिए जागरूकता अभियान चलाकर सभी रेहड़ी वालों एवं मण्डी एसोसिऐशन के सदस्यों को जागरूक करेंगे कि प्रत्येक रेहड़ी फड़ी वाला अपनी रेहड़ी से सम्बन्धित कचरे (जैसे पराली, फलो के खाली डिब्बे, फलो के छिल्के, खराब फल इत्यादि) का संग्रह करने के लिए अपनी रेहड़ी के साथ एक डस्टबीन जैसी व्यवस्था रखें और इसमें संग्रह किए गए कचरे का निपटान नगर परिषद् अम्बाला सदर द्वारा निर्धारित स्थल पर ही करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।