जंडियाला गुरु के दर्शनी बाजार में स्तिथ डायमंड बेकरी में लगी भंयकर आग ,करीब 12 .15 बजे लगी आग औऱ दो घन्टे के बाद बुझी आग ।
February 11th, 2021 | Post by :- | 444 Views

जंडियाला गुरु के दर्शनी बाज़ार में डायमंड बेकरी में भयंकर लगी आग ,

आग लगने के डेढ़ घण्टे बाद पहुंचा फायर ब्रिगेड ,
1 घण्टे के करीब फायर ब्रिगेड पहुंचने के बाद कड़ी मशक्कत से बुझी आग ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज दुपहर 12  .15 बजे के करीब  डायमंड बेकरी की बेसमेंट में अचानक आग लग गई ।बेसमेंट में नीचे इलेट्रॉनिक और डीज़ल भट्ठी थी ।लोगों का कहना है कि है अचानक ब्लास्ट हुआ और देखते ही देखते  आग पूरी बेसमेंट में फैल गई ।आग की लपटें   रोशनदान से  बाहर आने लगी ।इससे आसपास के दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई क्योकि इसके आसपास मुनियारी ,रेडीमेड व कपड़ा की दुकानें है।लोगों ने जल्द जल्द अपनी दुकानों में से सामान निकलवा कर दूसरी जगहों पर पहुंचाया ।लोगों द्वारा इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी लेकिन फायरब्रिगेड करीब 1. 40 बजे पहुंची यानि करीब डेढ़ घन्टा लेट पहुंचा। अगर फायर ब्रिगेड समय पर पहुंचती तो इस आग पर समय पर काबू पाकर कम नुकसान हो सकता है ।
नगर कौंसिल अधिकारियों पर  भी उठे सवाल ?
इस मामले को लेकर नगर कौंसिल भी सवालों के घेरे में है कि आखिर इतने तंग बाज़ार में करीब 12 फ़ीट गहरी बेसमेंट बनाने का कैसे नक्शा पास कर दिया ।क्योंकि रिहायशी और तंग बाजार में बेसमेंट अवैध है ।
शहरी वासियों की पिछले 20 वर्ष से मांग अधूरी ।
पत्रकार से बातचीत करते हुए हरनीत सिंह व अन्य लोगों ने कहा कि पिछले 2 दशकों से शहर में फायरब्रिगेड लाने की बात कही जा रही है लेकिन आज तक किसी अधिकारी या नेता ने इस शहर वासियों की इस मांग को पूरा नही किया ।
इस मामले में डी एस पी सुखविंद्रपाल सिंह का कहना है कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।