नशे के खिलाफ प्रयास संस्था द्वारा निकाली गई जागरूकता रैली
February 11th, 2021 | Post by :- | 65 Views

लाडवा(नरेश गिरी ) – सुगनी देवी आर्य गर्ल्स स्कूल के छात्रों द्वारा प्रयास संस्था के सहयोग से इंस्पेक्टर अशोक वर्मा और लाडवा थाना प्रभारी प्रेम कुमार की अगुवाई में लाडवा शहर के अंदर नशा मुक्ति जागरूकता रैली निकाली गई ! नशा मुक्ति रैली लाडवा थाना प्रभारी प्रेम कुमार और इंस्पेक्टर अशोक वर्मा की अगुवाई मे सुगनी देवी स्कुल के गेट से शुरू होकर लाडवा के बजाजा बाजार और मुख्य बाजार से होते हुए निकली !
रैली के दौरान बच्चों और अन्य लोगों को संबोधित करते हैं इंस्पेक्टर अशोक वर्मा ने कहा की एक नशा एक अभिशाप है इस को जड़ से खत्म करना जरूरी है क्युकी बहुत लोग नशे की लत मे अपना सबकुछ बर्बाद कर रहे है !
लाडवा थाना प्रभारी प्रेम कुमार ने कहा कि आपके आसपास भी अगर कोई नशा करता है तो इसकी सूचना लाडवा थाना में जरूर दें ताकि नशा करने वाले को नशा छोड़ने के लिए प्रेरित किया जा सके !
इस अवसर स्कुल की वाइस प्रिंसिपल रूबी , कोआर्डिनटर कुलबीर सिँह व स्कुल स्टाफ के सभी सदस्य मौजूद रहे !n

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।