जौनपुर।निर्माणधीन शौचालय में लापता युवक की दुर्गन्ध युक्त संदिग्ध लाश मिलने पर सनसनी, बदबू फैलने से हुई जानकारी, छान बीन में जुटी पुलिस।
February 10th, 2021 | Post by :- | 238 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)। लाइनबाजार थाना क्षेत्र स्थित जेसीज चौराहा के पास शारदा टावर TVS एजेंसी के सामने निर्माणाधीन सुलभ शौचालय में टीडी कालेज के पास छात्र बुक डिपो के मालिक राजेन्द्र प्रसाद सिंह के 38 वर्षीय पुत्र प्रवेश सिंह उर्फ बंटी निवासी महरूपुर की सायं काल 6 बजे लाश मिलने से सनसनी फैल गयी।

इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक, थाना प्रभारी, सीओ सिटी सहित पुलिस के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर छान बीन शुरू कर दिये थे। प्रवेश के हत्या की आशंका जतायी जा रही है।
खबर मिली है कि प्रवेश सिंह गत शनिवार 6 फरवरी 21 से लापता थे आज उनकी लाश निर्माणाधीन शौचालय घर से मिली है।

बताया जा रहा है कि लाश से बदबू आने पर आस पास के लोगों ने निर्माणाधीन शौचालय घर जा देखे तो सन्न रह गये और लाश की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को बाहर निकाला तो उसकी शिनाख्त प्रवेश सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई है। मृतक के गांव महरूपुर में इस घटना से मातमी सन्नाटा पसर गया है। प्रवेश उर्फ बन्टी की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि शनिवार को ही बन्टी की हत्या कर लाश को शौचालय में छिपा दिया गया था। जो बदबू आने पर आज मिली है।

हलांकि पुलिस के अधिकारी अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है लेकिन उनके द्वारा भी हत्या की संभावना व्यक्त की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच के बाद बन्टी के मौत के कारण का पता चल सकेगा। पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर मामले के खुलासे का निर्देश दिया है। पुलिस ने लाश को पोस्ट मार्टम हेतु भेजा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।