जंडियाला गुरु थाने में तैनात ए एस आई पर लगे रिश्वतखोरी के आरोप ।
February 10th, 2021 | Post by :- | 319 Views
जंडियाला गुरु थाने में तैनात ए एस आई पर रिश्वतखोरी के लगे आरोपी ,

पीड़ित ने कहा कि झूठा वादा कर लिए पैसे ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु थाने में तैनात ए एस आई हरजिंदर सिंह पर रिश्वतखोरी  के आरोप लगें हैं ।प्रेम सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी जंडियाला गुरु ने कहा कि 29 दिसंबर 2020 को ए एस आई हरजिंद्र सिंह अपने साथ पुलिस कर्मी लेकर आए  और मेरे घर की तलाशी ली ।जिस पर ए एस आई हरजिंदर सिंह ने लाहन बरामद की ,इसके इलावा मेरे घर का सामान 100 फ़ीट पानी वाला पाइप ,2 गैस सिलेंडर ,1 सिल्वर पतीला ,और लोहे की कड़ाई जबरन ले गए।
पीड़ित ने मुझे थाना जंडियाला गुरु में आने लिए कहा और बोला कि मेरे ऊपर कोई मामला दर्ज नही करेगा ,इसकी एवज में उसने 40,000 रुपये की मांग की ।इसके बाद मैंने पैसों का प्रबंध कर 3 जनवरी 2021 को थाना जंडियाला गुरु में गया और उसे 30 हज़ार रुपये भी दिए ।इसने पहले ही मेरे पर आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था ,जिसकी मुझको जानकारी नही थी। इसने मुझे ग्रिफ्तार कर गुरदासपुर जेल भेज दिया ।मेरे जेल जाने के बाद मेरे बेटे को भी तंग परेशान करता रहा और पैसों की मांग करता रहा कि मुझे और पैसे दो ,मैं तेरे पिता की ज़मानत करवा दूंगा। पीड़ित ने इस मामले में इंसाफ के लिए उच्च अधिकारियों को गुहार लगाई है ।
इस मामले को लेकर जब ए एस आई हरजिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ  29।दिसंबर को ही मामला दर्ज किया गया था और यह मौके से फरार हो गया था ।3 जनवरी को पुलिस ने इसको पकड़ कर ग्रिफ्तारी डाली थी ।उन्होंने कहा कि रिश्वत देने के आरोप लगाए गए बिल्कुल बेबुनियाद है और इनमें कोई सच्चाई नही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।