जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र सिंह विश्नोई ने कस्वा भुसावर में पुलिस थाने का निरीक्षण कर इलाके में कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने तथा आमजन की समय पर मदद कर फरियादियों से शालीनता के साथ पेश आने के दिये निर्देश
February 10th, 2021 | Post by :- | 245 Views

भरतपुर। (शौकत अली)

 

भरतपुर। जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र सिंह विश्नोई ने कस्वा भुसावर में पुलिस थाने का निरीक्षण कर इलाके में कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने तथा आमजन की समय पर मदद कर फरियादियों से शालीनता के साथ पेश आने के दिये निर्देश। विश्नोई ने आगरा-जयपुर नेशनल हाइवे-21 एवं धौलपुर मेघा हाइवे-45 सहित अन्य सडक मार्ग और कस्वा सहित ग्रामीण अंचल में रात्रि गस्त व्यवस्था मजबूत करने के साथ दिन में भी क्षेत्र में नजर रखे जाने पर दिया जोर। उन्होने थाना भुसावर एवं खेरलीमोड पुलिस चौकी की कार्यशैली एवं यहां पर कार्यरत पुलिकर्मियों के व्यवहार की आए दिन मिलने बाली शिकायतो पर नाराजगी जाहिर करते पुलिसकर्मियों को दी चेतावनी कि आने बाले समय मे नही हो शिकायतो की पुनरावृत्ति। पुलिस अधीक्षक ने भुसावर के सीओ निहालसिंह शेखावत एवं प्रशिक्षु आरपीएस मीना कुमारी मीणा से कस्वा भुसावर तथा थाना क्षेत्र की कानून व्यवस्था एवं अपराध की ली बिस्तार से जानकारी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।