सवा साल पहले लापता हुए युवक कमल सिंह की गुमशुदगी के मामले का खुलासा करते पुलिस ने उसकी पत्नी और पत्नी के जीजा के साथ प्रेमी पशु चिकित्सक को गिरफ्तार किया है
February 10th, 2021 | Post by :- | 281 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

 

राजस्थान के धौलपुर में बाड़ी उपखंड के रूंधपुरा गांव मे करीब सवा साल पहले लापता हुए युवक कमल सिंह की गुमशुदगी के मामले का खुलासा करते पुलिस ने उसकी पत्नी और पत्नी के जीजा के साथ प्रेमी पशु चिकित्सक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि ये मामला गुमशुदगी का न होकर नृशंस हत्या का निकला। बताया गया कि लापता हुए युवक कमल सिंह को करीब सवा साल पहले पत्नी फूलन देवी, जीजा कप्तान सिंह और पशु चिकित्सक बनवारी शर्मा ने हत्या कर खेत में ही गाड़ दिया था। मामले पर पर्दा डालने तथा लोगो की आंखों में धूल झोंकने के लिए 12 फरवरी 2020 को मृतक कमल सिंह की पत्नी फूलन देवी ने करौली कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका पति 9 दिसंबर 2019 से लापता है। जब काफी समय तक कमल सिंह का पता नहीं चलता तो बेटे जीतू को शक हुआ उसने पुलिस से पिता की हत्या की आशंका व्यक्त करते सदर थाने में मां फूलन देवी, जीजा कप्तान सिंह और पशु चिकित्सक बनवारी शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच करते हुए सायबर सैल की मदद से पत्नी फूलन देवी, साढू कप्तान सिंह और रूपसपुर निवासी पंडित बनवारी शर्मा को 8 फरवरी 2021 को पकड़ कर थाने लगाया गया। गहनता से पूछताछ करने पर कप्तान सिंह टूट गया। जिसने अपनी गलती स्वीकर की। कमल सिंह की हत्या कर शव को बनवारी शर्मा के खेत में गाड़ने की जानकारी होते ही मंगलवार को शव को बाहर निकाला गया। 15 महीने पुराना होने के कारण शव कंकाल में बदल गया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।