हरियाणा में DIG को किया सस्पेंड, गृहमंत्री के भाई से बदसलूकी का लगा था आरोप
February 10th, 2021 | Post by :- | 243 Views

चंडीगढ़, हरियाणा सरकार ने गृह मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज से बदतमीजी करने के मामले में हरियाणा पुलिस के डीआईजी अशोक कुमार को सस्पेंड कर दिया है।

बता दें कि इससे पहले हरियाणा विजिलेंस विभाग में डीआईजी पद पर तैनात अशोक कुमार ने कोर्ट की शरण ली थी, जिसके बाद कोर्ट ने अशोक कुमार की गिरफ्तारी पर मंगलवार तक रोक लगा दी गई थी। वहीं अब प्रदेश सरकार द्वारा डीआईजी को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए है!

मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज ने डीआईजी अशोक कुमार पर आरोप लगाए हैं कि अशोक ने उनके साथ अभद्रता, दुव्र्यवहार किया और जान से मारने की धमकी दी है। कपिल विज ने इस मामले में पुलिस को शिकायत भी दी थी!

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अंबाला छावनी के सदर थाने में अशोक कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिसके बाद से ही पुलिस की कई टीमें अशोक की गिरफ्तारी के छापेमारी कर रही थीं!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।