पीलीभीत के टूर्नामेंट को सर्वश्रेष्ठ घोषित किया गया उप्र बैडमिंटन एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा
February 10th, 2021 | Post by :- | 276 Views

पीलीभीत, (विक्रांत ऋषि) । पीलीभीत उप्र बैडमिंटन एसोसियेशन की वार्षिक आम सभा में एक बार फिर पीलीभीत में आयोजित राज्यस्तरीय मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता को प्रदेश की सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगिता घोषित कर दिया है। इसके लिए जिला बैडमिंटन एसोसियेशन के पदाधिकारियों को बधाई दी गई।

रविवार को उप्र बैडमिंटन एसोसियेशन की वार्षिक आमसभा बाबू बनारसीदास बैडमिंटन अकादमी लखनऊ में हुई। बैठक में पीलीभीत में आयोजित यूपी स्टेट मैजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता को प्रदेश की सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगिता घोषित किया। आयोजन के लिए पूरे सदन ने जिला बैडमिंटन एसोसियेशन को बधाई दी।यूपी बैडमिंटन एसोसियेशन के अध्यक्ष नवनीत सहगल आईएएस, चैयरमेन विराज सागर दास, तथा उपाध्यक्ष एसपी गोयल आईएएस सहित पदाधिकारियों ने जिला बैडमिंटन एसोसियेशन के अध्यक्ष अनिल महेंद्रू, सचिव राजेश सक्सेना, आयोजन सचिव मनोज गंगवार को बधाई दी।

यूपी बैडमिंटन एसोसियेशन ने इस वर्ष फिर से एक मेजर स्टेट रैकिंग प्रतियोगिता पीलीभीत को आवंटित की है। जिला बैडमिंटन एसोसियेशन ने प्रस्ताव को स्वीकार किया है। बाद में जिला बैडमिंटन एसोसियेशन के अध्यक्ष अनिल महेंद्रू, सचिव राजेश सक्सेना और आयोजन सचिच मनोज गंगवार ने उप्र बैडमिंटन एसोसियेशन अध्यक्ष नवनीत सहगल, चैयरमेन विराजसागर दास, और उपाध्यक्ष एसपी गोयल को पीलीभीत की ओर से स्मृति चिन्ह तथा शाल भेंटकर पीलीभीत आने के लिए आमंत्रित किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।