अभिषेक रौनीयार को कोल्हुई व्यापार मंडल उपाध्यक्ष युवा बनाए जाने पर व्यापारियों में हर्ष
February 9th, 2021 | Post by :- | 73 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के तत्वाधान में नगर इकाई कोल्हुई बाज़ार में युवा व्यापार मंडल का गठन किया गया, जिससे युवाओं की संगठन को मजबूती मिली। इसी क्रम में युवा व्यापार मंडल उपाध्यक्ष के पद पर अभिषेक रौनीयार को चुने जाने से कस्बे के व्यापारियों ने प्रसन्नता जताई।

असलम खान, बैतुल्लाह खान, राममिलन जायसवाल, नागेश्वर, समेत सैकड़ों व्यापारियों ने कहा कि अभिषेक रौनीयार को चुने जाने से संगठन को मजबूती मिलेगी।

इस दौरान युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष देव अग्रहरि ने भी बधाई दिया और संगठन में व्यापारियों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने कि बात कही।

साथ ही व्यापार मंडल अध्यक्ष श्री रामजायसवाल, गोलू राय, कृष्नशंकर ,समेत कस्बे के सैकड़ों लोगों ने बधाई दिया ।

युवा व्यापार मंडल के पदाधिकारी गणेश, प्रिंस, पवन, अजीज, अमरनाथ, पंकज, रामानंद, अजय, मोहन, बृजेश, दीपक, आशीष ओम आदि लोगो से संगठन को मजबूत करने को कहा कि एकता से ही व्यापारियों को मजबूती मिलेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।