जौनपुर।दाह संस्कार कर लौट रहे छः लोगों की दर्दनाक मौत, आठ घायल।
February 9th, 2021 | Post by :- | 302 Views

जौनपुर/जलालपुर(फिरोज खान पठान)। दाह संस्कार कर लौट रहे ट्रक और पिकअप की आमने सामने टक्कर में छः लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने से क्षेत्र में मातम का माहौल पसर गया। हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को सीएचसी पहुंचाया और मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है।

जलालपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर वाराणसी मार्ग के त्रिलोचन बाजार के पास मंगलवार की भोर चार बजे शव का दाह संस्कार कर मणिकर्णिका घाट वाराणसी से लौट रहे लोगों की पिकअप और ट्रक की टक्कर हो गई। पिकअप में लगभग 18 लोग सवार थे। सभी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं। पिकअप में सवार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र निवासी छः लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन गम्भीर रूप से घायल हो गए।

मामले में आठ लोगो को हल्की चोटे आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों में पिंडरा अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया है। पुलिस ने सभी मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है और घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर की बाइट।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।