सेवा सप्ताह के तहत दिव्यांगजनों का भाजपाईयों ने किया सम्मान, राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा रहे मौजूद
September 18th, 2019 | Post by :- | 139 Views

 

गंगापुर सिटी,(सीताराम गर्ग)। सेवा सप्ताह के रुप में मनाए जा रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के तहत बुधवार को रुकमणी पैलेस में दिव्यांगजन एवं विशेष योग्यजन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें

विशेष योग्यजन को शॉल ओढ़ाकर व दिव्यांगजन विद्यार्थियों को शिक्षा किट देकर सम्मानित किया गया गया।

समदृष्टि क्षमता विकास एवं अनुसंधान मण्डल की क्षमता प्रकोष्ठ की डॉ सरिता बंसल ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा ,अध्य्क्ष जिलाध्यक्ष सुरेश जैन,विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर,संगठन जिला महामंत्री भरत मथुरिया,नगरपरिषद सभापति संगीता बोहरा, सेवा सप्ताह जिला संयोजक आचार्य लोकेंद्र, सह संयोजक दीपक सिंघल, मंडल अध्यक्ष गिरधारी सोनी,मदनमोहन सैनी,दामोदर शर्मा रहे।  मण्डल प्रवक्ता धनेश शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम  के संयोजक मिथलेश व्यास , दिव्यांगजन प्रभारी के रूप में समदृष्टि क्षमता विकास एवं अनुसंधान मण्डल की क्षमता प्रकोष्ठ डॉ सरिता बंसल एवं सक्षम टीम रहे। कार्यक्रम में  176 दिव्यांगजन व योग्यजन को सम्मानित किया गया। दिव्यांगजन धनराज मीना ने कार्यक्रम में अपने द्वारा कांच की बोतल में खाट बनाकर मुख्य अतिथि को उपहार दिया। जिस पर उन्होंने दिव्यांगजन धनराज को 2100 रुपये की राशि देकर सम्मानित कियाद्ध कार्यक्रम को विकलांग सेवा समिति जिलाध्यक्ष मुरारी लाल बैरवा ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री मनोज बंसल ने किया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।