शिव सरलता से मिलते श्रद्धावान को – शास्त्री
February 8th, 2021 | Post by :- | 61 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।      प्रसिद्ध दु:खभंजन मंदिर में माघ मास सोमवार को हवन यज्ञ किया गया। जिसमें सोशल डिसटंैस को ध्यान में रखते हुए शिव भक्तों ने सबकी सुख-शांति के लिए पूर्ण आहूति डाली और पूजा-अर्चना की तथा भोले नाथ को मनोभावों से प्रार्थना अर्पित की और शिवलिंग को रुद्राक्षमाला व फूलों से सजाया गया।ं पुजारी सुशील कुमार शास्त्री ने कहा कि भक्ति से सरोबार भक्त को शिव सरल भाव से स्वीकारते हैं व जीवन में सुख-शांति व सपन्नता को देते हैं।

इस अवसर पर ज्ञान चंद पराशर, श्याम बारना,  कुलवंत सिंह भट्टी, दर्शन पाहवा, राज गौड़ पूर्व पार्षद, राजपाल कोहली, हरिकृष्णपाल ़मनजीत कुमार, वैद्य पं प्रमोद कौशिक, राजेश खोखर, अभिषेक खोखर, नीलम खोखर, पदम जोशी, सतीश वालिया, सत्यनारायण, बलजीत सैनी, नरेन्द्र संधू, संतोष तिवाड़ी, श्यामसुंदर, तिलक राज धमीजा, श्याम अरोड़ा, मुकेश गुप्ता, विजय शर्मा आदि श्रद्धालु प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।