निधि समर्पण महा अभियान ने समूचे जीरकपुर के विभिन्न हिस्सों में जोर पकड़ना शुरू कर दिया है : सतीश भारद्वाज
February 8th, 2021 | Post by :- | 257 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) अवधपुरी में श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु गत माह 15 जनवरी से शुरू हुये निधि समर्पण महा अभियान ने समूचे जीरकपुर के विभिन्न हिस्सों में जोर पकड़ना शुरू कर दिया है, जानकारी देते हुए सतीश भारद्वाज ने बताया की आम जनता में प्रचार प्रसार के उद्देश्य से मोतिया सिटी अम्बाला-चंडीगढ़ हाईवे जीरकपुर में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र समिति जिला मोहाली की ओर से विशाल हवन यज्ञ का आयोजन किया गया ।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र समिति जिला मोहाली ने विशाल हवन यज्ञ का आयोजन किया गया

इस हवन यज्ञ के आयोजन में रामभक्त राजकुमार शर्मा , रामसुंदर , रामबीर शास्त्री , संजय शर्मा , गगन सिंगला , सुनील विग , संजय रैना एवं नरेंदर ढुल आदि ने हवन में आहुतियां डाली ।हवन यज्ञ में आसपास की सोसाइटियों के सैंकड़ों देवियों , सज्जनों एवं बच्चों ने भाग लिया इसके साथ ही निधि संग्रह अभियान की आज  से माया गार्डन बस्ती, मोतिया सिटी, रोयल सिटी, माया गार्डन सिटी आदि क्षेत्र  में भी शुरुआत हो गयी। राम भक्तो में निधि समर्पण को लेकर काफी  उत्साह दिखाई दे रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।