राजीव अरोड़ा ने आज फरीदाबाद में कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत की
February 8th, 2021 | Post by :- | 100 Views

चंडीगढ़, 8 फरवरी (विजय)- हरियाणा स्वास्थ्य एवं गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री राजीव अरोड़ा ने आज फरीदाबाद में कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत की। अतिरिक्त मुख्य सचिव ने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण के लिए राज्य व केंद्र सरकार द्वारा गंभीरता से कार्य किया जा रहा है। इसके लिए लोगों को जागरूक करना भी हम सबका दायित्व है।

इस कड़ी में आज 20 स्थानों पर टीकाकरण अभियान की शुरुआत की गई, जिसके अंतर्गत पुलिस, नगर निगम, सीआईएसफ, बीएसएफ, राजस्व, पंचायती राज, होमगार्ड जैसे विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारियों को टीका लगाया गया है।
श्री अरोड़ा ने इस अवसर पर अस्पताल प्रांगण में पौधारोपण कर पर्यावरण के प्रति संवेदनशील रहने के लिए अधिकारियों को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को अपने जीवन में ऑक्सीजन देने वाले पौधे लगाने के अधिक से अधिक प्रयास करने चाहिए ताकि वातावरण में ऑक्सीजन का स्तर बनाए रखा जा सके और इससे मिलने वाली ऑक्सीजन से व्यक्ति की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बनाने में बल मिल सके।

इस अभियान के दौरान पुलिस आयुक्त ओपी सिंह, उपायुक्त यशपाल, डीसीपी अर्पित जैन सहित सभी सहायक पुलिस आयुक्तों एवं अन्य अधिकारियों को भी टीका लगाया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।