जिले में सैकडों कार्यकर्ताओं ने लोकदल छोडकर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा |
September 18th, 2019 | Post by :- | 57 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  बुधवार को कस्बा हसनपुर के गांव माहौली में सैकडों लोगों ने लोकदल पार्टी का साथ छोडकर विधायक उदयभान की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर विधायक उदयभान ने उनका स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी उनका मान-सम्मान करने में कोई कोर कसर नहीं छोडेगी।
बुधवार को लोकदल पार्टी उस समय बहुत बडा झटका लगा जब गांव माहौली निवासी धर्मबीर, बने सिंह, देवेंद्र सिंह ने अपने सैकडों समर्थकों के साथ विधायक उदयभान की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। इस मौके पर विधायक उदयभान ने कहा कि काग्रेस पार्टी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को हमेशा बराबर का मान-सम्मान दिया है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी अपने पुराने कार्यकर्ताओं को बीच मझधार में छोडकर नए कार्यकर्ताओं को जोडती है, लेकिन कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ता के हर सुख-दुख में उसका साथ देती है। कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी ने जिसमें कोई ऊंच-नीच नहीं है। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी सरकार में चारों ओर त्राहि-त्राहि मची हुई है। जिस पार्टी का मुख्यमंत्री गर्दन काटने की बात करता है तो सोचो वह पार्टी अपराध कर कैसे लगाम लगा सकेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट होकर रह गई है।

इसके अलावा व्यापारी आज पूरी तरह से दुखी है। बीजेपी सरकार ने व्यपारियों पर तरह-तरह के टैक्स लगाकर व्यापार को चौपट करने का काम किया है। इस मौके पर कांग्रेस विधायक उदयभान ने लोकदल पार्टी छोडकर कांग्रेस में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं को फूल-मालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम के इस मौके पर राजू सरपंच, दिनेश पंडित, रमन, लखपत, हरेंद्र, देवेंद्र के अलावा सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।