बीच सड़क में बैठे किसान हाईवे हुआ जाम
February 7th, 2021 | Post by :- | 30 Views

वजीरपुर, कृषि बिल के विरोध में दिल्ली में चल रहे किसान आन्दोलन व राकेश टिकैत के समर्थन में दोपहर को किसान मुख्य बस स्टैंड पर बीच सड़क में बैठ गए। ग्रामीण इलाकों मैड़ी, रायपुर सेवा खंडीप में भी किसान सड़क पर बैठ कर जाम किया। इन बैठकों में कुछ समय के लिए गंगापुर सिटी विधायक रामकेश मीणा ने शिरकत की। बाजार का प्रतिष्ठान यथावत खुला रहा।बीच सड़क पर लोगों के बैठने से दोनों तरफ वाहन रूक गए। अठारह गांव के अघ्यक्ष तेजसिंह जाट ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा तीन कृषि बिल कानून को वापस लिया जावे। राकेश टिकैत के समर्थन में नारेबाज़ी की गई। एमएसपी का प्रस्ताव लेने पर लोगों ने जोर दिया। किसान मुरारी, मुस्तफा

  • , काडूराम मीणा ने कहा कि केन्द्र सरकार ने किसानों की मांगों को अस्वीकार कर किसानों को चक्काजाम, महापंचायत तथा रैली के लिए मजबूर कर दिया। ग्रामीण इलाकों में अधिकांशतः लघु किसान है। उनकों इन कृषि बिलों से नुकसान होगा। इनको वापिस लिया जावे। इस अवसर पर मुरारी, धर्मी जाट, प्रेम सिंह, भगवान सिंह, राम खिलाड़ी सैनी,बच्चू सिंह, पुष्करसिंह, पदम, अखलाक अहमद, असरार,उमरादिल उर्फ भूरा,मुन्तजिर उर्फ जुम्मा, हरगुऩ, श्यारौली के गुमान सिंह, श्याम सिंह, रामलाल, वब्वू सिंह,कुसांय के ओमप्रकाश, पप्पू शेखपुर के लालसिंह सतीश मौजूद रहे।

    कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।