क्राईम ब्रांच पचंकूला नें पर्स स्नैचर को काबू करके लिया 3 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर
February 6th, 2021 | Post by :- | 172 Views

पचंकूला :    क्राईम ब्रांच सैक्टर 19 के इन्चार्ज निरिक्षक कर्मबीर सिह व उसकी टीम नें नवम्बर 2020 में सैक्टर 21 में पर्स स्नैचर को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान मन्नींद्र सिह उर्फ मोनू पुत्र चन्द्रपाल सिह वासी तख्तूमाजरा जिला पटियाला पंजाब के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक दिनाक 21 नवम्बर 2020 को शिकायतकर्ता डा0.इभा कुमारी चण्डीगढ नें पुलिस चौकी सैक्टर 21 पचंकूला में शिकायत दर्ज करवाई कि दिनांक 21नवम्बर 2020 को समय करीब एक बजे दिन में एलकैम्सिट अस्पताल मे डयुटी के लिये जा रही थी तो सामने से अस्पताल की तरफ से दो नौजवान लङके काले रंग की मोटर साइकिल पर आये और शिकायतकर्ता के हाथ से पर्स जबरदस्ती छीन कर भाग गये । जिस पर्स के अन्दर मोबाइल फोन  One Plus 8, ड्राइविंग लाइसेंस, गाङी आरसी (RC), PAN CARD, वोटर कार्ड, कार का इन्सोरेनस, कार की चाभी, HDFC क्रेडीट कार्ड और डबीट कार्ड, SBI का डेबीट कार्ड और SBI का FOREX कार्ड और 2 हजार नकद रुपये जिस प्राप्त शिकायत पर पर्स स्नैच करनें वाले अज्ञात व्यकितयों के खिलाफ 379 A IPC के तहत पुलिस थाना सैक्टर 05 पचंकूला में अभियोग दर्ज किया गया । जो अभियोग में क्राईम ब्रांच सैक्टर 19 के द्वारा आगामी तफतीश करते हुए कल दिनाक 05.02.2021 को आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।