जौनपुर। दुकान के सामने पार्किंग करने को लेकर हुई मारपीट में पिकअप चालक की हुई मौत। बेटे की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।
February 6th, 2021 | Post by :- | 111 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)।मड़ियाहू कस्बे के राम जानकी मंदिर के पास सुबह पिकअप गाड़ी खड़ी करने के विवाद में पिकअप चालक और दुकानदार से हुई मारपीट में पिकअप चालक की हुई मौत।  बता दे कि लालजी गोतम पुत्र रामनाथ गौतम निवासी रामपुर खास आज सुबह लगभग ग्यारह बजे कस्बे के राम जानकी मंदिर के पास अपने पिकअप से सामान उतारने के लिए खड़ी की ,जहां दुकानदार अंकित जायसवाल और अनूप जायसवाल से गाड़ी खड़ी करने के लिए लेकर पिकअप चालक से बात विवाद हुआ जो बाद में हाथापाई और मारपीट में बदल गई और इस मारपीट में पिकअप चालक लालजी गौतम पुत्र रामनाथ सड़क पर गिर कर मूर्छित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लाल जी गौतम की मौत खबर सुनकर ग्रामीण कस्बे में आकर हंगामा करने लगे। पुलिस पुलिस ने लालजी गौतम के पुत्र मनोज की तहरीर पर अंकित जायसवाल पुत्र स्वर्गीय दीना जायसवाल और आलोक जायसवाल पुत्र सत्यनारायण जायसवाल के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करने की कार्यवाही शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के भेजने की कार्यवाही में जुटी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।