कॉलेज में किया चार दिवसीय एरोबिक्स की कार्यशाला का आयोजन
February 6th, 2021 | Post by :- | 110 Views

कालका (रोहित शर्मा) । राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्य प्रोमिला मलिक के नेतृत्व में चार दिवसीय एरोबिक्स की कार्यशाला का आयोजन किया गया। प्राचार्य प्रोमिला मलिक ने अपने संबोधन में कहा कि रोजाना एरोबिक्स व्यायाम करने से शरीर स्वस्थ रहता है। एरोबिक्स व्यायाम हृदय रोग के साथ-साथ अन्य बीमारियों को भी दूर करता है। एरोबिक्स एक्सरसाइज की मदद से ह्यूमन सिस्टम को स्ट्रांग बनाया जा सकता है। बताया कि एरोबिक जॉगिंग एरोबिक्स, डांसिंग एरोबिक्स, स्पोर्ट्स एरोबिक्स जैसी कई प्रकार की होती है।

वहीं प्रो. डॉ. बिंदु ने बताया कि इस दौरान राजकीय महाविद्यालय कालका में कोरियोग्राफर विवेक अनमोल ने विद्यार्थियों को एरोबिक्स का प्रशिक्षण दिया। जिसमें कुल 50 छात्राओं ने भाग लिया। डॉ. बिंदु ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन वरिष्ठ प्रो. राकेश गोयल, महिला प्रकोष्ठ की प्रभारी प्रो. अंजना ओर सदस्य प्रो. नमिता, प्रो. डॉ. शबनम, प्रो. डॉ. सुमन, प्रो. आशिमा, प्रो. डॉ. सोनाली ओर प्रो. रेखा के मार्गदर्शन ओर दिशानिर्देशन में किया गया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।