जौनपुर।बेखौफ बदमाशो ने दिनदहाङे युवक का अपहरण करने का किया प्रयास।
February 5th, 2021 | Post by :- | 147 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)।मड़ियाहूं नगर के गौशाला दिलावरपुर स्थित रजत गारमेंट के कर्मचारी सौरभ यादव पुत्र कोमल यादव ग्राम काजीपुर को जाइलो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने शुक्रवार को दोपहर लगभग 12ः30 के आस पास अपहरण करने की कोशिश किया पहले सौरभ यादव को दुकान से बाहर बुलाया उसके बाद बलपूर्वक गाड़ी में लादने की कोशिश करने लगे शोर मचाने पर दुकानदारों ने अपहरणकर्ताओं को घेर लिया जिससे 4 लोग भाग गए दो अपहरणकर्ताओं धनंजय यादव पुत्र लालमणि निवासी कटघर थाना मड़ियाहूँ।

संतोष चौबे पुत्र जिलेदार चौबे ग्राम कोतवालपुर थाना जलालपुर जनपद जौनपुर व जाइलो M H 04 E S /7751को दुकानदारों ने पकड़ लिया सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को थाने ले आई,  और पीड़ित सौरभ यादव के पिता कोमल यादव का आरोप है मेरे बेटे की का अपहरण किया जा रहा था और मेरे बेटे को ही पुलिस ने बैठा लिया है जो घोर अन्याय किया जा रहा है कैसे पीड़ितों को न्याय मिलेगा इस संबंध में जब कस्बा इंचार्ज घनश्याम शुक्ला से पूछा गया तो उन्होंने बताया अभी जांच पड़ताल की जा रही है उसके बाद खुलासा किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।