जौनपुर।मड़ियाहूं पुलिस ने चोरी का प्रयास करते हुए एक युवक को पकड़ कर भेजा जेल।
February 5th, 2021 | Post by :- | 166 Views
जौनपुर।मड़ियाहूं पुलिस ने चोरी का प्रयास करते हुए एक युवक को पकड़ कर भेजा जेल।

जौनपुर(फिरोज खान पठान)। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर बाईपास के पास चोरी का प्रयास करते हुए एक युवक को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया युवक थाना क्षेत्र के बकिया गांव में भी बीते 7 जनवरी को ताला तोड़ते हुए फरार हो गया था।
बताया जाता है कि मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के शिवपुर बाईपास पर गोमटी में चोरी का प्रयास किया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर विश्वास करते हुए एसआई सुनील कुमार अपने मय फोर्स के साथ बाईपास पर पहुंचे तो देखा एक युवक पेचकस पिलास लेकर एक गोमती में ताला तोड़ने का प्रयास कर रहा था। जिसको दौड़ा कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अरुण कुमार चौरसिया पुत्र लालता प्रसाद चौरसिया निवासी औंरा थाना रामपुर बताया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई और कड़ाई से पूछताछ करने के बाद पता चला कि बीते 7 जनवरी की रात थाना क्षेत्र के बकियां गांव में संजय कुमार गौतम के गोमती में भी ताला तोड़ने का प्रयास किया था। पुलिस ने उपरोक्त आरोपी युवक को धारा 379, 511 चोरी के प्रयास की धारा में मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।