महिलाओं पर अशोभनीय टिप्पणी करने वालो पर हो कार्रवाई : ईशु चौरसिया
February 5th, 2021 | Post by :- | 243 Views

महाराजगंज (एके जायसवाल), देश मे माननीय मोदी जी एवं प्रदेश में माननीय योगी जी के नेतृत्व में सरकार महिला शसक्तीकरण एवं उनकी सुरक्षा को लेकर अनेको कदम उठा रही है। ऐसे में एक जिम्मेदार पद पर रहते हुए महिलाओं के प्रति अशोभनीय टिप्पणी कतई बबर्दास्त नही किया जाएगा।

उक्त बातें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के प्रदेश सह संयोजक श्रीमती ईशु चौरसिया ने कही है उन्होंने कहा कि ऐसी हरकत कतई बर्दाश्त योग्य नहीं है ऐसे में सीएचसी बनकटी में तैनात स्वास्थ्यकर्मी रामशरण गुप्ता को आगे आकर माफी मांगनी चाहिए साथ ही भविष्य में ऐसे अशोभनीय टिप्पणी से बचते हुए महिलाओं के प्रति सम्मान का भाव रखना होगा।

देश में संवैधानिक अधिकारों की दृष्टि से महिलायें किसी भी तरह कम नहीं हैं और समाज मे बढ़ चढ़ कर हर क्षेत्र में अपनी सहभागिता दे रही है और उन्हें कम आककर उनका प्रतिकार करना कतई भी बर्दाश्त योग्य नही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।