जौनपुर।सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार पिता एवं पुत्र की दर्दनाक मौत।
February 5th, 2021 | Post by :- | 200 Views
जौनपुर।सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार पिता एवं पुत्र की दर्दनाक मौत।

जौनपुर(फिरोज खान पठान)।थाना लाइनबाजार अंतर्गत पचहटियाँ सेंट पैट्रिक स्कूल के ठीक सामने एक मोटरसाइकिल सवार पिता एवं पुत्र की ट्रक से कुचल कर हुई दर्दनाक मौत, मौके पर मिली सूचना पर पहुँची लाइनबाजार थाना पुलिस व नगर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जें में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज उक्त वाहन को कब्जे में ले विधिक कार्यवाही में जुटी

बताया जाता हैं कि सेंट पैट्रिक स्कूल के सामने आए दिन कोई न कोई दुर्घटना का शिकार होता रहता हैं, अभी 15 दिनों पहले भी इसी स्थान पर एक स्वर्ण व्यवसायी अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी दुकान जा रहा था की सेंट पैट्रिक स्कूल के सामने एक ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गया था जिसका एक पैर पहुत बुरी तरह टूट गया था, इस दुर्घटना का मुख्य कारण यह भी हैं कि सेंट पैट्रिक स्कूल के ठीक सामने लबे सड़क कुछ लोगों द्वारा गिट्टी बालू गिराकर व्यवसाय किया जा रहा हैं जिसके कारण पटरी पर बालू होने के कारण लोग फिसल कर बड़ी वाहनों के चपेट में आने से अपनी जान गवाँ रहे हैं या गंभीर रुप से दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं, जिसके तरफ जिला प्रशासन की दृष्टि नहीं पड़ रही हैं।

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए पिता एवं पुत्र सोनू सिंह, रामनजर सिंह निवासी मैनुद्दीनपुर मितवा तेजीबाजार थाना महाराजगंज अपनी मोटरसाइकिल डिसकवर से आजमगढ रोड सेंट पैट्रिक स्कूल के सामने से जा रहे थे की उसी दिशा में जा रही एक ट्रक की चपेट में आने पर उन दोनों पिता पुत्र की हुई दर्दनाक मौत।

थाना लाइनबाजार पुलिस द्वारा मृत पिता व पुत्र की दुर्घटना की सूचना उनके परिजनों को फोन द्वारा दिया, जिनके आने की प्रतीक्षा किया जा रहा हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।