जिले का गाँव गहलब के रामजीत की हत्या करने के मामले मे दोनो आरोपी गिरफतार।
September 18th, 2019 | Post by :- | 96 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  निरीक्षक जितेन्द्र सिंह प्रबन्धक थाना बहीन ने बतलाया कि दिनांक 17.09.19 को पुलिस को सूचना मिली कि गांव गहलब मे कब्रिस्तान के पास एक व्यक्ति की लाश पडी हुई है। जिस पर पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची। जहां पर मृतक रामजीत के भाई गिरार्ज ने अपनी शिकायत दी। जिस पर कार्यवाही करते हुए नामजद नृतगोपाल व विरेन्द्र निवासी गहलब के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू की।

नामित आरोपीयान को हिरासत मे लेकर पुछताछ की गई। पुछताछ के दौरान नामित आरोपीयो ने बतलाया कि दिनांक 17.09.19 को वे तीनो गांव के कब्रिस्तान के पास शराब पी रहे थें। इस दौरान उनकी आपस मे कहा सुनी हो गई। जिसके कारण निरतगौपाल व विरेन्द्र ने मिलकर रामजीत को बौंगे से बंधी हुई रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी व बाद मे पास पडे हुए पत्थरो से उसके शरीर पर चोटे मारी। आरोपीयो को आज पेश अदालत करके जेल भेज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।