देहाती पुलिस ने 24 घन्टे के भीतर कत्ल केस सुलझाया तीनों आरोपी किये काबू ।
February 4th, 2021 | Post by :- | 320 Views
देहाती पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर कत्ल का केस सुलझाया ,सारे आरोपी काबू ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह ।
4 फरवरी 2021 को रानी पत्नी सुखदेव सिंह निवासी गांव तलवंडी खुम्मन कलां ने थाना कत्थुनंगल  में बयान दर्ज कराए थे कि उसका छोटा बेटा सोनू जिसकी उम्र करीब 30 वर्ष है है जो 27 जनवरी 2021 को सुबह करीब 9 बजे घर से गया पर वापिस नही आया ।उसकी उसने परिवार समेत खोज की लेकिन वही नही मिला ।उसने गुमशुदगी की शिकायत 3 फरवरी 2021 को दर्ज कराई थी ।अब उसे पता चला कि उसके लड़के सोनू को उसी गांव के व्यक्ति जशन पुत्र तोती निवासी तलवंडी खुम्मन ,जगप्रीत सिंह उर्फ जग्गा पुत्र निर्मल सिंह निवासी तलवंडी खुम्मन और घुल्ला निवासी गांव रँगीलपुर अपने साथ ले गए ।
इस मामले को लेकर एस एस  पी देहाती  ध्रुव दहिया की अध्यक्षता में अभिमन्यु राणा ए एस पी मजीठा और एस एच ओ हिमांशु भगत की टीम ने 24 घण्टे में  इस कत्ल केस को सुलझा लिया ।इस जांच में आरोपियों ने माना कि  जगप्रीत सिंह उर्फ जग्गा के साथ मिलकर उसकी हत्या की ।आरोपियों द्वारा लाश को खुर्द बुर्द करने की नीयत से अपरबारी दुआब नहर गुज्जरपुरा पटड़ी के पास झाड़ियों में लाश को फेंक दिया गया था ।पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।