जी टी रोड चौहान गांव के पास रोडवेज बस का टायर फटने से बेकाबू होकर डिवाइडर की रेलिंग से टकराकर ,पलटी ,1 औरत की मौत ,15 ज़ख्मी ,7 गंभीर ज़ख्मी ,करीब 30 यात्री थे सवार।
February 4th, 2021 | Post by :- | 273 Views

जी टी रोड चौहान गांव के पास रोडवेज  बस का  टायर फटने से बेकाबू होकर ,डिवाइडर से टकरा कर पलट गई ,15 ज़ख्मी 7 की हालत गंभीर।

जंडियाला गुरु कुलजीत
आज शाम करीब 5.30बजे  जी टी रोड गांव चौहान के पास रोडवेज बस नंबर पी बी 08 बी डी 9645  जो कि अमृतसर से जलंधर को  करीब 30 यात्री लेकर जा रही थी जब यह बस गांव चौहान के नज़दीक पास पहुंची तो सड़क पर गड्ढे में टायर आने से बस का टायर फट गया और बेकाबू होकर  सड़क में डिवाइडर पर बनी रेलिंग से टकरा कर पलट गई । इस हादसे में महिला  यात्री परवीन कौर पत्नी जसजीत सिंह निवासी गांव फत्तूवाल की  मौत हो गई ।  जबकि 15  यात्री ज़ख्मी हो गए जिनमे 7 यात्रियों  को गंभीर चोटें आई ,जिनको इलाज के लिए एम्बुलेंस द्वारा इलाज के लिए मानांवाला  भेजा गया ।
मौके पर मौजूद लोगों ने सड़क के निर्माण करने में देरी के मामले को हादसे के कारण बताया ।उन्होंने कहा कि इस सड़क खुदाई कर दुबारा प्रीमिक्स डाला जा रहा है ।लेकिन जो सड़क की खुदाई  के चलते जी टी रोड में सड़क पर कई जगहों पर खड्डे पड़े हुए है जो हादसे का कारण बनते हैं।डी एस पी जंडियाला सुखविंदरपाल सिंह ने कहा  पुलिस पार्टी  ने मौके पर पहुंच कर घायल हुए यात्रियों को इलाज के लिए अमृतसर भेज दिया है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।