चंडीगढ़ शहर अब ब्यूटी फुल सिटी नहीं, क्रिमिनल सिटी बन गई है : अजय चौहान
February 3rd, 2021 | Post by :- | 211 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) आज शिवसेना हिन्दुस्तान चङीगढ की वार्ड नं 24 की एक अहम बैठक पंजाब राज्य सचिव एवं चंडीगढ़ प्रदेश प्रमुख अजय सिंह चौहान की अध्यक्षता में सनातन धर्म मंदिर मोली जागरा काम्पलैक्स में हुई। इस बैठक में हिंदुत्व को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में अजय सिंह चौहान ने कहा कि मोली जागरा चरण सिंह कॉलोनी में जो गाय माता के बछङे का सिर व पैर मिला था, जिसकी सूचना पुलिस प्रसासन व चंडीगढ़ प्रसासन को सूचनाएं देने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। इससे चंडीगढ़ पुलिस और चंडीगढ़ प्रशासन की अनदेखी और ढीली व निकम्मी कार्यशैली उजागर हो रही है।

चंडीगढ़ शहर अब ब्यूटी फुल सिटी नहीं क्रिमिनल सिटी बन गई है। इससे इस बात का भी पता चलता है कि चंडीगढ़ पुलिस और चंडीगढ़ प्रशासन हिंदू धर्म को लेकर कितना गंभीर है। इस घटना को देखते हुए शिवसेना हिन्दुस्तान चंडीगढ़ के शिव सैनिकों ने निर्णय लिया कि अब इस मुद्दे की  कमान वे अपने हाथों में लेंगें। और अपने स्तर पर दोषियों की खोजबीन करेगें और बहुत जल्दी ही दोषियों को जनता के सामने लायेंगें।
इसके इलावा 14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए जवानों को याद करते हुए श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन करने के बारे में चर्चा भी की गई। इसके साथ साथ अजय सिंह चौहान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को किसानों की मांगों का जल्द से जल्द हल निकालना चाहिए। अगर देश का अन्नदाता ही सड़कों पर उतर आएगा तो देश कैसे उन्नति करेगा?
इस बैठक में चङीगढ उप प्रमुख ङा राज कुमार वर्मा , चङीगढ उप प्रमुख बुध पाल , कल्लू राम , चङीगढ युवा उप प्रमुख अमित अटवाल , वाङ प्रमुख सैक्टर 25 से  बलविंदर मलिक , मलोया के प्रमुख सुखबीर , वाङ नं 13 के प्रमुख राज कुमार पारचे , मनीष सुद , वाङ नं 24 के प्रमुख ओम फिरोज राजपुत , उप प्रमुख प्रकाश चंद , मुना लाल , पप्पू लाल , सोनू  आदि भी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।