पटाखे छोडने वाली बुलेट बाइक का किया 55 हजार का चालान|
February 3rd, 2021 | Post by :- | 110 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 03 फरवरी :- हसनपुर थाना पुलिस ने बुलेट बाइकों से पटाखा छोडने वालों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस ने बुधवार को पटाखे छोडने वाली एक बुलेट बाइक को कब्जे में लिया है। बाइक चालक बाइक को मौके पर छोडक़र फरार हो गए। पुलिस ने बाइक को जप्त कर बाइक का 55 हजार रुपये का चालान किया है। पुलिस के इस अभियान से पटाखे छोडने वाली बाइकों के चालकों में हडकंप मच गया है।

हसनपुर थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि बुलेट व अन्य बडी बाइकों से पटाखा छोडकर शान्ति भंग करने वाले बाइक चालकों की शिकायत उन्हें लगातार मिल रही थी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा बार-बार चेताने व समझाने के बाद भी यह बाइक चालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। उन्होंने बताया कि बुधवार को हसनपुर के बाजार में थाने के नजदीक ही एक बुलेट बाइक चालक ने बाइक की स्पीड बढाकर पटाखे छोडने शुरू कर दिए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बाइक चालक को रोकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रूका। पुलिस ने जैसे ही बाइक का पीछा करना शुरू किया वैसे ही बाइक चालक बाइक को मौके पर छोडकर फरार हो गया। पुलिस ने उक्त बाइक को जप्त कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने उस बाइक का 55 हजार रुपये का चालान किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस का पटाखे छोडने वाले बाइक चालकों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।