घर का ताला तोडकर रूपये व अन्य सामान चोरी करने वाला आरोपी चोरी किये गये सामान सहित पुलिस गिरफत में भेजा जेल।
February 3rd, 2021 | Post by :- | 199 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 03 फरवरी :- दीपक गहलावत भा.पु.से. प्रवर पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल मार्ग दर्शन में अपराध एंव अपराधियों पर नकेल कसती हुई पलवल पुलिस ने एक आरोपी को चोरी किये गये सामान सहित गिरफतार किया है जिसे आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

चौकी भवनकुंड प्रभारी ए.एस.आई. संजय कुमार ने बतलाया कि 18 जनवरी 2021 को दुकडिया मौहल्ला निवासी प्रवीण सैनी पुत्र चतर सिंह सैनी ने लिखित सूचना दी कि दिनांक 17 जनवरी 2021 को वह किसी काम से शाम के लगभग 3 बजे बाहर गया था और ज बवह 5 बजे वापिस आया तो घर के ताले टूटे मिले तथा घर का सामान बिघरा मिला जो अज्ञात चोर उसके रूप्ये व घरेलू सामान को चोरी करके ले गये|

जिस सूचना पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आई0पी0सी0 की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था जो इसी बीच दिनांक 01फरवरी 2021 को आरोपी राहुल पुत्र राजू निवासी दुकडिया मौहल्ला पलवल, थाना शहर पलवल में दर्ज चोरी के अन्य मुकदमा नं0 710/2020 में पकडा गया जिससे 3000 रूपये तथा लगभग 15000 रूपये का मोबाईल बरामद किया गया जिसने उक्त मुकदमे बारे में अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे अपना गुनाह कबूला जिस पर आरोपी को दिनांक 2 फरवरी 2021 को गिरफतार कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया जिससे चोरी किये गये रूप्यों में से बचे 4000 रूपये बरामद किये गये। आरोपी को आज पेश अदालत किया गया जहां अदालत ने आरोपी को बंद कारागार के सादर आदेश फरमाये हैं। साथी फरार आरोपीयान की पुलिस तलास में जुटी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।