बृजमनगंज में सिरफिरा आशिक गिरफ्तार, व्यापार मंडल ने एसओ व एसआई को किया सम्मानित
February 3rd, 2021 | Post by :- | 149 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), बहदुरी बाजार में बड़ी संख्या में एक लड़की व उसके परिजनों को बदनाम करने के लिए पर्चा फेंका हुआ मिला।

जिस पर सिरफिरे आशिक ने अपना नाम व मोबाइल नम्बर लिख कर बृजमनगंज वासियों को धमकी भी दी थी।

शनिवार को स्थानीय लोगों को सूचना मिली जिस पर लोगों ने इसकी सूचना बृजमनगंज व कोल्हुई पुलिस को दिया।

दोनों थानों की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी थी। सर्विलांस की मदद से युवक का लोकेशन कानपुर पाया गया। जिसके बाद पुलिस के सूझबूझ से सिरफिरे युवक को मुखबिर की सूचना पर गुरुवार सुबह कोल्हुई मोड़ बृजमनगंज से एसआई आशुतोष राय व पुलिस कर्मियों ने गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान युवक अंशुमान उर्फ शुभम गुप्ता निवासी कानपुर ने शोसल मीडिया के माध्यम से कई लड़कियों को फ़साने की बात को कबूल किया। साथ ही गुरुवार को पुनः लड़की को परेशान कर व स्वजनों को बदनाम करने की नीयत से कस्बे में पहुंचा था। थानाध्यक्ष कमलेश प्रताप सिंह ने बताया युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बृजमनगंज कस्बे वासियों को धमकी भरा पर्चा फेंकने वाले सिरफिरे युवक को पुलिस की सूझबूझ से तीन दिनों के अंदर गिरफ्तार करने पर बृजमनगंज व्यापार मंडल द्वारा थानाध्यक्ष कमलेश प्रताप सिंह व उपनिरीक्षक आशुतोष राय को साल ओढा कर सम्मानित किया गया। व्यापार मंडल संरक्षक विनोद जायसवाल ने कहा कि पुलिस की सक्रियता व सूझबूझ के कारण बृजमनगंज को बदनाम करने वाला युवक को तीन दिनों के अंदर गिरफ्तार कर पुलिस ने सरहानीय कार्य किया। इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन जायसवाल, रूपनारायण जायसवाल सहित अन्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।