जौनपुर। हाईकोर्ट की अवमानना से नाराज एसपी ने मङियाहू इंस्पेक्टर हरिनाथ भारती को किया लाइन हाजिर।
February 3rd, 2021 | Post by :- | 177 Views
जौनपुर। हाईकोर्ट की अवमानना से नाराज एसपी ने मङियाहू इंस्पेक्टर हरिनाथ भारती को किया लाइन हाजिर।

जौनपुर(फिरोज खान पठान)। मड़ियाहूं कोतवाली के कोतवाल हरीनाथ भारती को जिले के कप्तान ने मंगलवार की रात लाइन हाजिर करते हुए सुरेरी के इंस्पेक्टर मुन्ना राम धुसियां को मड़ियाहूं का कोतवाल बना दिया है।

बताया जाता है कि एक मुकदमे की सिलसिले में निवर्तमान कोतवाल हरिनाथ भारती को लाइन बाजार थाने में जब तैनात थे, हाई कोर्ट से नोटिस आया था जिसका जवाब इंस्पेक्टर हरिनाथ भारती जानकारी के अभाव में नहीं दे पाएं। लाइन बाजार पुलिस ने सम्मन नोटिस की जानकारी इंस्पेक्टर हरिनाथ भारती को नहीं दिया जिसके कारण हरीनाथ भारती हाईकोर्ट में उपस्थित नहीं हो सके। माननीय हाईकोर्ट ने मामले की गंभीरता को संज्ञान में लेते हुए कोर्ट की अवमानना बताते हुए पुलिस अधीक्षक जौनपुर को तलब किया। जिसके बाद नाराज पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल हरिनाथ भारती को लाइन हाजिर कर दिया और सुरेरी थानाध्यक्ष मुन्ना राम धुसियां को मड़ियाहूं का प्रभार दे दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।