जौनपुर।20 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । 
February 2nd, 2021 | Post by :- | 169 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)।मड़ियाहूं कोतवाली के ग्राम राजापुर द्वितीय में मंगलवार की शाम 20 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।
उक्त गांव निवासी साहब लाल विश्वकर्मा की पुत्री पूनम विश्वकर्मा अपने घर के प्रथम तल के कमरे में शाम पांच बजे छत में लगे पाईप से अपने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उस वक्त परिवार का कोई भी सदस्य घर पर नहीं था। सभी खेत में घास काटने गए हुए थे। घास काटने के पश्चात जब परिजन घर आए तो बेटी का नाम लेकर पुकारा किसी प्रकार का जवाब न मिलने पर प्रथम तल पर गए तो देखा कि पूनम फांसी पर लटकी हुई थी। जिसे देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों कि सूचना पर सीओ राजेंद्र कुमार, कोतवाल हरिनाथ भारती मय फोर्स पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।