73वां महान गुरमत समागम सम्पन् , उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब
September 18th, 2019 | Post by :- | 110 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। कस्बे के गुरुद्वारा सिंह सभा मे चल रहे 73वे महान गुरमत समागम का मंगलवार शाम को समापन हो गया इस मौके पर सैंकड़ों श्रद्धालुओं ने गुरुघर में जाकर माथा टेका व क्षेत्र में सुख समृद्धि व खुशहाली की कामना की जहाँ रागी जत्था व टाढ़ी जत्था द्वारा महान अमृत संचार व गौरवमयी सिख इतिहास का बखान किया गया गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान गुरदयाल सिंह ने बताया।

कि पाठ भोग के उपरांत 51 गुरू सिक्खों ने अमृतपान किया समागम के दौरान श्रद्धालुओं के लिए तीनो दिन गुरु का लँगर अटूट बरताया गया व गुरमत समागम में पहुंची साध संगत के लिए चाय, नाश्ता व ठन्डे मीठे पानी की छबीले भी लगाई गई व मेले के मध्येनजर बाजारों में काफी रौनक देखने को मिली व मेले में लोगो ने जमकर खरीदारी भी की इस मौके पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ को लेकर व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तेद रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।