ग्राम तसई में गर्म पानी से झुलसने से 4 वर्षीय बालक की हुई दर्दनाक मौत, गांव में छाया शोक। सरपंच मुकेश चौहान ने दुख जताया।
February 1st, 2021 | Post by :- | 164 Views

कठूमर(अशोक भारद्वाज):-तसई सरपंच मुकेश सिंह चौहान ने बताया कि निरोतीपुरा मोहल्ला निवासी केदार शर्मा ने सोमवार सुबह स्वयं के नहाने के लिए गर्म पानी की बाल्टी घर के अहाते में रखी ।और स्वयं कपड़े लेने कमरे में चले गए कि उनका 4 वर्षीय पुत्र दुष्यंत पुत्र लोकेंद्र शर्मा खेलते खेलते वहां पहुंच गया। बाल्टी का गरम पानी उसके ऊपर गिर गया, इससे वह बुरी तरह झुलस गया। इस पर उसके परिजन बालक को सीएचसी कठूमर में इलाज हेतु लाये। डॉक्टरों ने बालक की गंभीर अवस्था को देखते हुए अलवर रेफर कर दिया। रास्ते में अलवर पहुंचने से पूर्व परिजनों ने मालाखेड़ा रेफरल अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया। जहां डाक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। और इस हृदय विदारक घटना के बारे में जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।