पेड़ लगाओ पानी बचाओ मुहिम को दिखा रहा है ठेंगा सराय अड्डे पर गिरा खजूर का पेड़ और वाटर सप्लाई का लीकेज हो रहा है पानी कर रहा है हालत को बयां ।
February 1st, 2021 | Post by :- | 160 Views

पेड़ लगाओ पानी बचाओ मुहिम को दिखा रहें हैं ठेंगा ,सराय अड्डा पर खजूर का गिरा पेड़ और वाटर सप्लाई का लीकेज हो रहा पानी ,अधिकारियों ने साधी चुप्पी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एक तरफ सरकार पेड़ लगाओ पानी बचाओ का नारा दे रही है तो वही पत्रकार द्वारा ऐसे दृश्य को कैमरे में कैद किया है कि जिससे यह नारा केवल कागज़ों या फिर सोशल मीडिया तक ही सीमित होकर रह गया है ।कुछ समय पहले नगर कौंसिल द्वारा शहर की सुंदरता बढ़ाने के लिए खजूर पेड़ लाखों रुपये खर्च कर लगाए गए थे लेकिन इन खजूर के पेड़ों को पूरी तरह रख रखाव के मामले में नगर कौंसिल केवल पेड़ लगाने तक ही सीमित रह गई ।सराय पर लगाये गए खजुर् के पेड़ों में से तीन पेड़ ऐसे ही जो कि रख रखाव सही ढंग से ना होने के चलते वह पौधे बिल्कुल नष्ट हो गए इन नष्ट हुए पेड़ों की अगर सही ढंग से देखभाल की होती तो आज यह पौधे हरे भरे और सुंदर लगते ।
वही दूसरी पानी की बूंद बूंद के बचाव के लिए सोशल मीडिया ,प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा प्रचार किया जाता है ।यहाँ सराय अड्डा पर गिरे हुए खजूर के पेड़ के पास वाटर सप्लाई का सैंकड़े लीटर पानी लीकेज की वजह से बर्बाद हो रहा है।
इस मामले को लेकर नगर कौंसिल के ई ओ जगतार सिंह से बात करनी चाही तो उन्होंने ने फोन नही उठाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।