रंजीस के चलते गोली मारकर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी पुलिस ने धरा, लिया रिमांड पर।
February 1st, 2021 | Post by :- | 256 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 01 फरवरी :- अपराधियों में भय का माहौल बनाती पलवल पुलिस ने दीपक गहलावत, पुलिस अधीक्षक, पलवल भा.पु.से. के कुशल मागर्दर्शन में कार्य करते हुये रंजीस के चलते गोली मारकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफतार किया है जिसे पेश अदालत करके 2 दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता कार्यालय, पुलिस अधीक्षक पलवल से प्राप्त जानकारी अनुसार गत दिनांक 17.01.2021 को गांव अमरौली जिला पलवल निवासी नरेश पुत्र हेतराम ने हसनपुर पुलिस को अपना ब्यान दर्ज कराया कि वर्ष 2015 में रविन्द्र उर्फ रवि पुत्र सतवीर निवासी गांव अमरौली की किसी ने हत्या कर दी थी जिसमें आरोप पीडित पर लगे थे जिसमें वह अदालत से बरी हो गया था|

इसी रंजिसवश रविन्द्र उर्फ रवि पुत्र सतवीर निवासी गांव अमरौली ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर दिनांक 6.01.2021 को पीडित के गांव अमरौली से गांव गुलाबद जाते समय गांव चव्वन का नंगला के पास उस पर जान से मारने की नीयत से गोली से कई वार किये और उसे मरा छोडकर भाग गये जिस पर हसनपुर  पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके अपराधियों की तलास में जुट गई  जो इसी दौरान कल दिनांक 31.01.2021 को हसनपुर थाना प्रभारी उप निरीक्षक राजपाल सिंह को गुप्त सूचना मिली कि वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गांव बिलोचपुर में हैं जिस सूचना पर ए.एस.आई. आस मौहम्मद के नेतृत्व में टीम गठित करके मौका से आरोपी को दबोच लिया जिसकी पहचान रविन्द्र उर्फ रवि पुत्र सतवीर निवासी गांव अमरौली के रूप में हुई। आरोपी को आज पेश अदालत कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।