बच्चों ने कल्पनाओं को उकेरा कैनवस पर|
February 1st, 2021 | Post by :- | 274 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 01 फरवरी :- पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने भारत सरकार द्धारा चलाये जा रहे सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत पातली गेट स्थित दयानन्द वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा और स्वच्छ पलवल आदि  विषयों पर एक पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें  नौनिहालों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल और संचालन अल्पना मित्तल ने किया। संयोजक विकास मित्तल ने बच्चों को सड़क सुरक्षा के लिए बच्चों को जागरुक करते हुए बताया कि कार्यक्रम मे आयोजित “पोस्टर बनाओ” प्रतियोगिता  में प्रथम स्थान सोनिया और लोकेश,दूसरा स्थान अंकित और पवन,तीसरा स्थान  ज्योति और मोनिका को मिला जबकि कामिनी, कपिल, खुशबु, कंगना, भावना, मीनाक्षी, खनक आदि को सांत्वना पुरुस्कार मिला।

कार्यक्रम में विद्यालय के प्रबंधक कृष्ण कुमार भुटानी, पवन भुटानी, विकास मित्तल, अल्पना मित्तल के द्धारा विजेता बच्चों को  पुरुस्कार देकर  उनका होसला बढाया गया। स्कुल  के प्रधानाचार्य बिजेन्द्र गौर ने संस्था का  धन्यवाद करते हुए कहा कि कि स्कुल भविष्य में भी  संस्था के सहयोग सें विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगा।इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य सुभाष चन्द, बिमलेश, कमलेश, ममता, बिमला,पुनम, शकुंतला, हीना, निशा आदि उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।