अकाली दल में गुटबाजी को मजबूत करने के लिए मीराँकोट ग्रुप के साथ देर शाम की मीटिंग ,मीडिया से भी बनाई रखी दूरी ।
February 1st, 2021 | Post by :- | 465 Views
अकाली दल में गुटबाजी को और मजबूत करने के लिए मीराँकोट ग्रुप के साथ आदेश प्रताप सिंह कैरों ने की मीटिंग ,मीडिया से भी बनाई रखी दूरी ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
शिरोमणि अकाली दल बादल के दो गुट एक मलकीत सिंह ए आर बिक्रम सिंह मजीठिया ग्रुप और दूसरा पूर्व पनसप चेयरमैन अजयपाल सिंह मीराँकोट यानि आदेश प्रताप सिंह कैरों ग्रुप जंडियाला गुरु की नगर कौंसिल के 15 वार्डो में एक।दूसरे के सामने चुनाव लड़ रहे ।इस मामले में सबसे बड़ी यह बात है कि शिरोमणि अकाली दल बादल के पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने भी अभी तक यह मामला तूल पकड़ने के बावजूद भी चुप्पी साधे हुए हैं ।
तो वहीं दूसरी तरफ माझे के जरनैल कहे जाने वाले बिक्रम सिंह मजीठिया ने भी कोई भी अभी तक मीडिया को बयां नही दिया ।
हालांकि आदेश प्रताप सिंह कैरों देर शाम जंडियाला गुरु में पहुंचे और उनके आगमन की मीडिया को भनक तक नही लगने दी। जिससे यह साफ होता है कि अकाली दल पार्टी गुटबाजी के चलते वोट बैंक में बड़ा नुकसान हो सकता है ।आदेश प्रताप सिंह देर शाम अपने गुट के उम्मीदवारों को अजयपाल सिंह मीराँकोट के साथ चुनावी थापडा देकर गए हैं ।
अब देखने वाली यह बात है कि बिक्रम सिंह मजीठिया भी अपने ग्रुप  को मजबूत करने के लिए चक्कर लगाएंगे यह तो आना वाला वक्त ही बताएगा । पूर्व मंत्री आदेश प्रताप सिंह कैरों के साथ अजयपाल सिंह मीराँकोट पूर्व पनसप चेयरमैन ,हरप्रीत सिंह बबलू ,सविंदर सिंह चंदी ,सोनू जंडियाला ,जसपाल सिंह बब्बू ,तजिंदर सिंह चंदी ,बलजीत सिंह तलवंडी,यादविंदर सिंह ,सुरिंदरपाल सिंह एडवोकेट ,नरिंदर औलख ,धर्मवीर बिट्टू और भूपिंदर सिंह हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।