ग्राम कांकरोली में रविवार को बाबा भवादास की समाधि पर रागनी कंपटीशन सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दीपा एंड पार्टी की कंपटीशन रागनी को सुनने श्रोताओं की भीड़ उमड़ पड़ी।
February 1st, 2021 | Post by :- | 76 Views

कठूमर (अशोक भारद्वाज):-इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक बाबूलाल बैरवा ने कहा कि वह क्षेत्र में चंबल के पानी लाने के लिए गंभीर हैं ,और शीघ्र से शीघ्र इसकी पौने पांच हजार करोड़ रुपए की डीपीआर के अनुदान की सरकार से मंजूर कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। योजना के अनुसार पानी का स्टोर मैंथना रूंध में बनाया जाना प्रस्तावित है। इस योजना से कठूमर के अलावा राजगढ़, रेणी, लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र को भी लाभ मिलेगा।
इस अवसर पर विधायक बाबूलाल बैरवा ने संयोजक व इसरोता के पूर्व सरपंच प्रकाश चौधरी की मांग पर स्कूल में मीठे पानी की बोरिंग एक माह में लगाने की घोषणा की ।और गांव के स्कूल को सीनियर में क्रमोन्नत करने एवं इसरोता भोजपुरा सड़क मार्ग का शीघ्र शुरू करवाने का आश्वासन दिया औ,र शेष सड़क बनवाने के की मांगो के लिए प्रस्ताव भिजवाने की बात कही।
कार्यक्रम में विधायक पुत्र अमिताभ बैरवा ने विधायक द्वारा कराए गए विकास कार्यों को जनता के समक्ष रखा। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैलाश मीणा, कठूमर अध्यक्ष शिब्बो राम बराड़ा, संरपच श्री भान सिंह सौंख,मान सिंह मीणा दारौंदा,जोरमल जाटव दांतिया,गिल्याराम रेटा,कल्लू राम बेरका, विशंभर चौधरी बसेठ, नंदलाल रोनिजा थान, राजेश गुर्जर तिगरिया,नरेश शर्मा खेडामेदा,रूप सिंह यादव पूर्व जिला पार्षद,अमर जैन व वीरू बैरवा नपा पार्षद खेड़ली, महेंद्र सिंह कपासिया पूर्व प्रधान, उदेश शर्मा,जमशेद खान, सेठी गुर्जर पहाड़ी, कैलाश जनुथरिया, रघुनाथ एल आई, पिंकू शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद थे। अन्य में सभी अतिथियों का स्वागत व आभार प्रकाश चौधरी द्वारा किया गया। संचालन अनिल अग्रवाल ने किया।

फोटो:- ग्राम कांकरोली में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में विधायक बाबूलाल बैरवा का स्वागत करते पूर्व सरपंच प्रकाश चौधरी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।