आबकारी थाना लक्ष्मणगढ़ एवं पुलिस व प्रशासन ने रविवार को अवैध शराब बनाने में बेचने वालों के विरुद्ध तसई और रानोता ग्राम में बड़ी दबिश कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान हजारों लीटर वाॅश सहित हथकढ़ शराब आदि नष्ट की गई।
February 1st, 2021 | Post by :- | 84 Views

कठूमर /अशोक भारद्वाज:-
आबकारी थाना लक्ष्मणगढ़ के प्रभारी नारायण सिंह तोमर ने बताया कि कठूमर क्षेत्र के ग्राम तसई एवं रानोता में बड़े पैमाने पर अवैध देसी हथकढ़ शराब बनाई एवं बेची जा रही है। मुखबिर की सूचना पर कठूमर के उपखंड अधिकारी अनिल कुमार सिंघल, पुलिस उपाधीक्षक अशोक चौहान, कठूमर थाना प्रभारी कमल सिंह मय पुलिस जाब्ते के रानोता पहुंचे और रानोता में अवैध शराब बेचने वाले रणजीत सिंह के दबिश कार्यवाही की। कार्यवाही के दौरान 1 कैन में करीब करीब 60 लीटर हथकढ़ शराब और एक हीरो होंडा बाईक बरामद की गई। इस मौके पर 2000 लीटर वास व दो भट्टियों को नष्ट किया गया। मौके से शराब के भरने के काम में लिए जाने वाले 12 प्लास्टिक ड्राम भी जप्त किए। ग्राम तसई में महेंद्र सिंह व पप्पू के कब्जे से 55 लीटर हथकढ़ शराब बरामद की गई। संयुक्त दल द्वारा यहां पर 200 लीटर वाश नष्ट कर दो भट्टियों को भी ध्वस्त किया गया। आबकारी थाना प्रभारी नारायण सिंह तोमर ने बताया कि इसी तरीके की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

फोटो:- ग्राम रानोता में अवैध हथकढ़ शराब के विरुद्ध कार्रवाई करते आबकारी थाना प्रभारी नारायण सिंह तोमर।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।