बीएड के छात्र-छात्राओं ने सड़क सुरक्षा को ले कर वाहन चालकों को किया जागरूक
February 1st, 2021 | Post by :- | 234 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), स्वर्ण प्रभा पीजी कॉलेज के बीएड छात्रों ने जागरूकता यातायात के नियमों का जागरूकता अभियान में भाग लेकर लोगों को यातायात के नियमों की जानकारी दी।

लोगों को बताया कि हेलमेट पहन के गाड़ी चलाएं, सीट बेल्ट लगाएं, ओवरलोडिंग ना करें, दिए गए चिन्हों का यातायात के समय ध्यान दें, शासन प्रशासन का सहयोग करें, शराब पीकर गाड़ी ना चलाएं, गाड़ी चलाते समय मोबाइल का प्रयोग ना करें

बीएड छात्रों में आदित्य मिश्रा, अमित कुमार चौधरी, चंद्रकला, गुड़िया, अशोक कुमार कनौजिया, गजेंद्र यादव, आलिया, अंजुम, शिवांगी, नीलम चौधरी, प्रतिभा चौबे, विनय कुमार, आशीष कुमार, अशोक कुमार, पीयूष कुमार सहित अन्य छात्रों ने यातायात जागरूकता अभियान में हिस्सा लेकर लोगों को जागरूक किया।

इस अवसर पर प्राचार्य अशोक मिश्र ने छात्रों में सामाजिक उत्तरदायित्व की पूर्ति एवं उनके कौशल विकास में वृद्धि के लिए इस तरह के सामाजिक कार्यक्रम की महत्व पर चर्चा की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।